आज खुलेगा राज किसके सिर पर सजेगा ताज




नवीन चौहान.
प्रदेश में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठेगा, किसके सिर पर सीएम का ताज सजेगा इसका खुलासा आज हो जाएगा। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर विधायक दल की बैठक होगी जिसमें विधायक दल का नेता चुना जाएगा।

चुनाव का परिणाम आने के बाद से प्रदेश के नए सीएम को लेकर रोज नए नाम सामने आ रहे हैं। इन नामों में कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि जो चुनाव लड़े गए थे वह सीएम चेहरा पुष्कर सिंह धामी को ही सामने रख कर लडे गए थे। लेकिन पुष्कर सिंह धामी के चुनाव हार जाने के बाद सीएम को लेकर चर्चा शुरू हो गई।

दो दिन से दिल्ली में सीएम के नाम को लेकर मंथन हो रहा है। इसके लिए कार्यवाहक सीएम पुष्कर सिंह धामी के अलावा पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व सीएम व वर्तमान सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को भी बुलाया गया। इन सभी की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात और वार्ता हुजई।

आज प्रदेश मुख्यालय पर भाजपा विधायक दल की बैठक है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से सीएम का नाम फाइनल होने के बाद आज विधायक दल की बैठक में नाम की घोषणा कर दी जाएगी और उसके बाद शपथग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। अब देखना यही है कि कुर्सी का ताज किसके सिर पर सजेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *