पड़ोसी दुकानदार निकला लूट का साजिशकर्ता, सिडकुल पुलिस ने चार बदमाशों को गिया गिरफ्तार




नवीन चौहान.
सिडकुल पुलिस ने इंद्रलोक कालोनी निवासी व्यक्ति को गोली मारकर उसका बैग छीनने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में बदमाशों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। बदमाशों ने बताया कि मिनी बैंक संचालक के बारे में जानकारी उसके पड़ोस के ही एक दुकानदार ने दी थी। घटना का खुलासा होने पर एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपये का इनाम देने की घोषणा की है।

बतादें कुछ दिन पूर्व मिनी बैंक संचालक के साथ अज्ञात बदमाशों ने उस वक्त लूट की घटना को अंजाम दिया जब वह अपने घर इंद्रलोक कालोनी जा रहा था। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी थी। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस घटना का खुलासा करते हुए सिडकुल पुलिस, CIU व अन्य सहयोगी टीम ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है।

पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि हमारे सिडकुल के साथी ने जो पीडित की दुकान के काफी नजदीक ही अपनी दुकान चलाता है द्वारा बताया कि पीड़ित चौहान मार्केट रावली महदूद सिडकुल में मनी ट्रांसफर का काम करता है। इसका काम बढ़िया चलता है और ये रोज रात को 9:00 से 9:30 के बीच अकेले कई लाख रूपये लेकर पैदल ही अपने घर को जाता है। जिस पर हमने कुछ दिनों रेकी की और एक योजना बनाई। योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों के नाम दिपेश कुमार निवासी इनामपुरा बिजनौर, कामेंद्र निवासी लालपुर सोजीमल बिजनौर, अंकित निवासी बहादरपुर मुजफ्फरनगर, सोनित निवासी सियाली मुजफ्फरनगर है। सभी आरोपी यूपी के रहने वाले हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *