नरेश शर्मा ने किया कैबिनेट मंत्री के क्षेत्र को लेकर बड़ा खुलासा, कही ये बातें: VIDEO




नवीन चौहान.
हरिद्वार सीट से आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रभारी नरेश शर्मा ने कहा कि कैबिनेट मंत्री का क्षेत्र लालढांग सबसे पिछड़ा इलाका है. यहां की शिक्षा, चिकित्सा की स्थिति बहुत दयनीय है. बेरोजगारी का बुरा हाल है. सरकार सिर्फ घोषणा करती है, अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो उत्तराखंड में विकास की गंगा बहेगी.

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार मिलेगा, मुफ्त बिजली पानी की सुविधा होगी, क्षेत्रों का सर्वागीण विकास होगा। हरिद्वार प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता करते हुए नरेश शर्मा ने कहा किदिल्ली मॉडल को उत्तराखंड में पेश किया जाएगा।

दिल्ली की तर्ज पर ही उत्तराखंड में भी सर्वागीण विकास होगा। भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को छला है. इस बार उत्तराखंड की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ देख रही है. जनता की हमसे उम्मीद लगी हैं. जिस को पूरा करने का कार्य किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता जनता के साथ जुड़ा है. जनता के हितों की रक्षा करने के लिए कृत संकल्प है. वह ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में सर्वाधिक विकास कार्य कराएंगे. हरिद्वार ग्रामीण क्षेत्र का पर्यटक स्थल के रूप में स्थापित करेंगे.

प्रेसवार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष हेमा भंडारी, प्रदेश उपाध्यक्ष ओपी मिश्रा, जिला अध्यक्ष अमित बिश्नोई, संगठन मंत्री अमरीश गिर, युवा मोर्चा अध्यक्ष हरिद्वार ग्रामीण संजू नारंग, मीडिया प्रभारी हरिद्वार ग्रामीण अंकुर बागड़ी सहित तमाम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *