मेरठ बार एसोसिएशन ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया




मेरठ।
मेरठ बार एसोसिएशन ने कहचरी स्थित पंडित नानक चंद सभागार में अंतराष्ट्रीय योग दिवस को उत्साह के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की भी संयुक्त भागेदारी रही।

कार्यक्रम के दौरान अधिवक्ता, न्यायिक अधिकारीगण और उनके परिजनों ने योग कर स्वस्थ्य रहने का संदेश दिया। योग कार्यक्रम में बच्चों ने भी उत्साह के साथ भाग लिया। बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि सभी के साथ मिलकर योग कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में सभी ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। बच्चों ने भी योग कार्यक्रम में अपना उत्साह दिखाया। इस दौरान सभी ने योग कर यह संदेश देने का प्रयास किया कि योग से ही शरीर को स्वस्थ्य रखकर लंबी उम्र पायी जा सकती है।

मेरठ बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष अधिवक्ता लोकेश तोमर ने कहा कि योग केवल एक दिन नहीं हमें प्रत्येक दिन नियमित रूप से करना चाहिए, तभी इसका पूरा लाभ हम पा सकेंगे।

योग कार्यक्रम में मेरठ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गजेंद्र पाल सिंह चौधरी, महामंत्री अजय शर्मा, कोषाध्यक्ष लोकेश तोमर, सीनियर अधिवक्ता कुलवंत सिंह, नैपाल सिंह सोम, नरेश दत्त शर्मा, सुरेश पाल सिंह, अरूण तोमर, देवकी नंदन शर्मा, ब्रजभूषण गर्ग, रामगोपाल शर्मा, सतीश शर्मा, सुमित चौधरी, सुभीष त्यागी आदि अधिवक्तागण व सभी न्यायिक अधिकारीगण व महिला न्यायिक अधिकारीगण मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *