मामी के इश्क में पागल भांजे ने ही किया मामा का मर्डर, दो घंटे में केस का खुलासा

नवीन चौहान.
मामी के इश्क में पागल एक युवक ने अपने सगे मामा की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया गया। शक होने पर पुलिस ने भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना का सच सामने आ गया।

इस हत्याकांड का काशीपुर पुलिस ने मात्र 02 घंटे में खुलासा कर दिया। आरोपी भांजे और मामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 21 मार्च 2022 को बुद्धा सिंह निवासी गोपीपुरा थाना काशीपुर जनपद उधम सिंह नगर ने थाना काशीपुर में तहरीर देते हुए सूचना दी थी कि उसके भाई बृजमोहन को उसके भांजे सौरभ ने पत्थर व डंडों से सिर कुचल कर व गला दबाकर हत्या कर दी है।

तहरीर के आधार पर थाना काशीपुर में एफआईआर नंबर 279/ 2022 धारा 302 आईपीसी का अभियोग पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर के निर्देश पर घटना का तत्काल अनावरण किए जाने हेतु पुलिस अधीक्षक काशीपुर एवं क्षेत्राधिकारी काशीपुर के निकट निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक काशीपुर की अध्यक्षता में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा सुरागरसी पतारसी एवं सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन करने पश्चात हत्या जैसे जघन्य अपराध का अभियोग पंजीकृत होने के मात्र 2 घंटे के भीतर अनावरण कर घटना में संलिप्त मृतक की पत्नी प्रीत कौर वह भांजे सौरव को गिरफ्तार कर लिया। घटना का त्वरित अनावरण करने के लिए उत्साहवर्धन हेतु पुलिस टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा रूपये 5000 नकद पारितोषिक की घोषणा की गई।

बताया जा रहा है कि मृतक को अपने भांजे पर मामी से अवैध संबंधों का शक भी हो गया था। इसीलिए इस बात को लेकर एक दो बार दोनों के बीच कहासुनी भी। बताया ये भी गया कि प्रीत कौर से बृजमोहन ने प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों को दो बच्चे हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *