महेश जीना अपने स्वर्गीय भाई सुरेंद्र जीना के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए उतरे मैदान में

नवीन चौहान.
सल्ट सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी महेश जीना ने नामांकन करने से पहले news127.com से फोन पर बातचीत में अपनी प्राथमिकता के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वह अपने भाई स्वर्गीय सुरेंद्र जीना के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए पूरे मनोभाव से जनता के बीच रहेंगे. भाजपा के शीर्ष नेताओं के पहुंचने पर उनके साथ जाकर नामांकन करेंगे. जिसके बाद वह क्षेत्र में प्रचार प्रसार में जुड़ जाएंगे. उन्होंने कहा कि उनका राजनैतिक मकसद समाज सेवा है. वह जनता के हैं और उन्हीं के रहेंगे.
बतादें दे सुरेंद्र जीना के निधन के बाद सल्ट विधानसभा सीट खाली हुई है। अब इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। भाजपा ने इस सीट पर सुरेंद्र जीना के भाई महेश जीना को अपना प्रत्याशी बनाया है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक स्वंय नामांकन के दौरान मौजूद रहेंगे। यहां एक जनसभा का भी आयोजन किया गया है, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

नामांकन से पहले न्यूज127 से बातचीत में महेश जीना ने साफ कहा कि उनका मकसद अपने क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करना है। जनता के सुखदुख में वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। प्रदेश की भाजपा सरकार ने विकास कार्यों की एक मिसाल कायम की है। मेरे स्वर्गीय भाई ने क्षेत्र की जनता के लिए विकास के हर संभव कार्य बड़ी संख्या में कराये हैं। जो कार्य उनके अधूरे रह गए हैं उन्हें वह जनता के आशीर्वाद से पूरा करने का प्रयास करेंगे। वह अपने भाई की तरह ही हमेशा जनता की सेवा करेंगे। संगठन ने जो भरोसा उन पर जताया है वह उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *