इखलाक हत्याकांड: हत्या का लाइव वीडियो दिखाया था प्रेमिका को




नवीन चौहान.
इखलाक हत्याकांड में पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी मिली है। पुलिस की जांच में सामने आया कि जो नामजदगी करायी थी वह गलत थी, हत्या किसी ओर ने की और इखलाक की हत्या का लाइव वीडियो अपनी प्रेमिका को भी दिखाया। पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लेने का दावा किया है जिसने वीडियो बनायी।

जानकारी के अनुसार मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर निवासी इखलाक का परीक्षितगढ़ स्थित एक रिटायर्ड दरोगा के बाग में शव मिला था। उसकी हत्या गोली मारकर की गई थी। इस मामले में इखलाक के बेटे सादिक ने पैसो के लेनदेन का विवाद बताते हुए सादिक नाम के युवक को नामजद किया था। पुलिस ने सादिक को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन हत्या की गुत्थी नहीं सुलझी।

पुलिस जांच में जुटी रही। इस दौरान पुलिस को एक महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगा, जिसके बाद पुलिस अब इस हत्याकांड का खुलासा करने का दावा कर रही है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया गया है। एक वीडियो भी हाथ लगा है जिसमें इखलाक की हत्या करते हुए एक युवक अपनी प्रेमिका को दिखा रहा है।

पुलिस की माने तो इखलाक की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई है। पुलिस ने दावा किया है आज यानि मंगलवार को घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *