भाजपा छोड़कर थामा आम आदमी पार्टी का दामन

Left BJP and joined Aam Aadmi Party

नवीन चौहान
आम आदमी पार्टी हरिद्वार पार्टी कार्यालय मॉडल कॉलोनी रानीपुर मोड में प्रदेश उपाद्यक्ष ओपी मिश्रा व पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी के नेतृत्व में वार्ड नं 30 बजरी वाला बैरागी कैम्प से अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर बीजेपी छोड़कर राम गोपाल ने पार्टी की सदस्य्ता ग्रहण की। पार्टी ने उन्हें वार्ड नं 30 के क्षेत्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी प्रदान की है।
इस अवसर पर प्रदेश उपाद्यक्ष ओपी मिश्रा ने बताया कि आज बीजेपी से जनता का मोहभंग हो गया है। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। प्रदेश की जनता का विश्वास आम आदमी पार्टी की और बढ़ रहा है। राम गोपाल के पार्टी में जुड़ने से पार्टी मजबूत होगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष हेमा भण्डारी ने बीजेपी छोड़कर आप में शामिल हुए राम गोपाल का स्वागत करते हुए कहां की अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किये गए विकास कार्यों का ही नतीजा है कि जनता बीजेपी और कांग्रेस से ऊब कर आप में विकास की संभावना तलाश रही है। 20 साल प्रदेश बदहाल रहा है। बीजेपी के मुख्यमंत्री अपने काम से कम अपनी बदजुबानी और बड़बोलेपन से पूरे विश्व में अपनी पहचान बना रहे है।
जिला सचिव अनिल सती ने कहां की उत्तराखंड को बने 20 वर्ष से भी अधिक का समय बीत चुका है, नारायण दत्त तिवारी को छोड़कर कोई भी मुख्यमंत्री अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाया। बीजेपी और कांग्रेस ने बारी बारी 10-10 साल शासन किया है पर प्रदेश का दुर्भाग्य है कि कोई भी मुख्यमंत्री अपने 5 साल पूरा नहीं कर पाया। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर असफल साबित हुई है।
इस अवसर पर ओ पी मिश्रा, हेमा भण्डारी, अनिल सती, तनुज शर्मा (संगठन मंत्री), जिला सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *