पैसों के लालच में डॉक्टरी की पढ़ायी छोड़कर करने लगी गंदा काम




नवीन चौहान.
मां बाप के सपनों को तोड़ते हुए एक बेटी ने अपनी डॉक्टरी की पढ़ायी छोड़कर पैसों के लालच में गंदा काम शुरू कर दिया। उसके माता पिता को जब इसका पता चला तो उन्हें न केवल शर्मिंदगी झेलनी पड़ी बल्कि गहरा सदमा भी लगा।

डेली स्टार की खबर के अनुसार, अमेरिका की रहने वाली एक लड़की के मां-बाप ने अपनी बेटी को डॉक्टर बनाने के लिए उसका दाखिला बायोकेमेस्ट्री में करवाया। हालांकि बेटी को किसी और चीज का चस्का लग गया और सबकुछ छोड़-छाड़कर बेटी गंदा काम करने लगी।

खबर के अनुसार लॉरेन ब्लैक (Lauren Blake) नामक लड़की अपना सबकुछ छोड़कर एडल्ट मॉडल बन गई। हालांकि लड़की के इस निर्णय से उसके मां-बाप को गहरा धक्का लगा और मां-बाप सदमें में चले गए। लड़की को अपने पैरेंट्स से नाराजगी भी झेलनी पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लॉरेन ब्लैक ने बताया की वह इस काम को एक लालच की वजह से करने लगीं। दरअसल, उन्होंने नाइट क्लब में काम करने वाली लड़कियों की कमाई के बारे सुना तो उनके होश ही उड़ गए। इसके बाद उन्होंने मेडिकल की पढ़ाई बीच में छोड़कर एडल्ट साइट के लिए काम करने के बारे में सोचा।

वह सुबह 4 बजे तक नाइट क्लब में काम करती थीं, इसके बाद सुबह 8 बजे अस्पताल जाती थी। नाइट क्लब में ही वह एक Fitness influencers के ग्रुप से मिलीं। इसके बाद उनकी किस्मत बदल गई।

लॉरेन ने इनसाइड ओनलीफैंस पॉडकास्ट के जरिए बताया कि उनके मम्मी-पापा ने जब पहली बार उनके करियर में बदलाव के बारे में जाना तो शॉक्ड रह गए थे। बताया कि पढाई के साथ वह नाइट क्लब में काम भी करती थीं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *