श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला को मिली जान से मारने की धमकी




योगेश शर्मा.
उत्तर प्रदेश के श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष पंडित सुनील भराला को उनके फोन पर अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है। पंडित सुनील भराला ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उनके निजी सचिव ने थाना दौराला में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

जनपद मेरठ के भराला गांव निवासी सुनील भराला उत्तर प्रदेश में दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री है। वह श्रम कल्याण बोर्ड परिषद के अध्यक्ष हैं। पंडित सुनील भराला ने बताया कि 10 सितंबर को वह गांव स्थित अपने आवास से मथुरा वृंदावन जाने के लिए निकल रहे थे। इस दौरान उनके फोन पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया और फोन काट दिया। इसके बाद दोबारा फोन आया और उक्त व्यक्ति अभद्रता करने लगा।

फोन करने वाले युवक ने फिर से फोन किया और जांच वापस न लेने पर पंडित सुनील भराला व उनके परिवार को हत्या करने की धमकी दी। पंडित सुनील भराला ने बताया कि 29 जून को उन्होंने टीटी कंपनी को आवास विकास परिषद गाजियाबाद के द्वारा नियम विरुद्ध जमीन आवंटन करने की मुख्यमंत्री से शिकायत की थी। जिस पर एक जांच कमेटी बनाकर जांच की जा रही है। इसी जांच को वापस लेने को लेकर उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

पुलिस नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उक्त आरोपी के बारे में जानकारी हासिल करने में जुट गई है। थाना प्रभारी रमाकांत पचौरी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नंबर के आधार पर फोन करने वाले की जानकारी जुटाई जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *