क्षत्रिय समाज ने किया दो अध्यक्षों का भव्य स्वागत




संजीव शर्मा.
मुजफ्फरनगर की साकेत कॉलोनी स्थित ठाकुर अमित पुंडीर के निवास पर क्षत्रिय समाज की एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर वीरपाल निर्वाल का स्वागत समारोह आयोजित किया गया।

कार्यक्रम के दौरान क्षत्रिय समाज ने डॉक्टर वीरपाल निर्वाल को महाराणा प्रताप के चित्र भेंट किया और माला पहनाकर व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डॉक्टर वीरपाल निर्वाल ने कहा कि मैं आज ठाकुर समाज का ऋणी हो गया हूं, जिनके द्वारा आज मुझे महाराणा प्रताप के चित्र से सम्मानित किया गया है। वहीं ठाकुर समाज ने बीजेपी जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला को भी महाराणा प्रताप का चित्र व फूलमालाएं और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

जनपद की एक सीट पर ठाकुर जनप्रतिनिधि की मांग
जनपद में 6 विधानसभा है और किसी भी विधानसभा पर ठाकुर समाज का प्रतिनिधि करने के लिए कोई जनप्रतिनिधि नहीं है। कार्यक्रम के दौरान क्षत्रिय समाज के लोगों ने कहा कि ठाकुर समाज हमेशा से बीजेपी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है। कैसी भी परिस्थिति हो उसने बीजेपी का साथ नहीं छोड़ा। लेकिन अब ठाकुर समाज अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहा है। अपनी समस्याएं सुलझाने व समस्याएं बताने के लिए एक अपने समाज का जनप्रतिनिधि भारतीय जनता पार्टी से चरथावल विधानसभा से 2022 के चुनाव में मांगता है। आशा करता है कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला हमारी इस मांग को ठुकराएंगे नहीं और हमें चरथावल विधानसभा से जो कि ठाकुर बहुल क्षेत्र है उस पर एक ठाकुर समाज का प्रत्याशी 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी से लड़ने के लिए देगा।

बीजेपी जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला ने कहा कि मैं क्षत्रिय समाज का सम्मान करता हूं। क्षत्रिय समाज का ऋणी हूं और मैं पूरी कोशिश करूंगा कि विधानसभा चुनाव में क्षत्रिय समाज भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। आप लोग पार्टी हाईकमान वह संगठन मंत्री के समक्ष अपनी बात रखें और उनसे क्षत्रिय समाज के लिए टिकट की दावेदारी करें। क्योंकि जब तक आप लोग संगठन में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराएंगे तब तक कोई टिकट नहीं देगा। इसलिए आप लोग क्षत्रिय समाज के लिए कोशिश करते रहे।

क्षत्रिय समाज द्वारा दोनों अध्यक्षों ने स्वागत सम्मानित करने पर उनका आभार जताया। ठाकुर समाज के लोगों ने एकजुट होकर तन मन धन से बीजेपी के पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने की बात कही। स्वागत कार्यक्रम कि अध्यक्षता ठाकुर रामफल सिंह पुंडीर ने की। कार्यक्रम का संचालन ठाकुर अग्रीस राणा ने किया।

कार्यक्रम में ठाकुर अशोक कुमार सिंह एडवोकेट, केमिस्ट व ड्रगिस्ट एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष
ठाकुर सुभाष चौहान, ठाकुर राजेंद्र सिंह पुंडीर, ठाकुर अनिल पुंडीर, ठाकुर रणबीर सिंह
एडवोकेट, ठाकुर शैलेन्द्र राणा, विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह एडवोकेट,
कार्यक्रम आयोजक ठाकुर अमित सिंह पुंडीर, ठाकुर दिनेश पुंडीर, ठाकुर सत्यपाल सिंह एडवोकेट, भूपेंद्र सिंह रामपुर, ठाकुर संजय राणा, डाक्टर विनोद बामनहेरी, ठाकुर सुभाष प्रधान, ठाकुर नीरज राणा, ठाकुर लोकेश पुंडीर, कुलदीप सिंह एडवोकेट, ठाकुर दीपक पुंडीर, ठाकुर गजेंदर सिंह, उत्तम शर्मा, रविन्द्र शर्मा, निश्चय भारद्वाज आदि मौजूद रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *