कोतवाली मंगलौर पुलिस ने गिरफ्तार किये पांच शातिर वाहन चोर




नवीन चौहान
कोतवाली मंगलौर पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार किये हैं। उनके पास से पुलिस ने चोरी के दुपहिया वाहन भी बरामद किये हैं। इस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
कोतवाली मंगलौर क्षेत्र में हो रही वाहन चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। थाना प्रभारी के नेतृत्व में गठित की गई टीम ने सुरागरसी पतारसी करते हुए कई लोगों व पूर्व में वाहन चोरी में लिप्त अभियुक्तों से पूछताछ करते हुए मुखबिर तंत्र का जाल बिछा कर मैन्युअल पुलिसिंग के आधार पर दिनाँक 13/06/21 की रात्रि को अभियुक्तगण शादाब निवासी शीतल खाँ मौहल्ला फिरोजाबाद उ0प्र0, आकाश निवासी मुसकीपुर सहारनपुर उ0प्र0, अमन खान निवासी लण्डौरा मंगलौर हरिद्वार, विपिन निवासी ग्राम मानपुर शिवपुरी जिला बिजनौर उ0प्र0, मोनु हसन निवासी लण्ढौरा मंगलौर हरिद्वार, को चोरी की 04 बाइकों के साथ गिरफ्तार किया गया। अन्य 03 फरार अभियुक्तगणों की तलाश की जा रही है।
प्राप्त जानकारी अनुसार अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा थाना पथरी सिडकुल व मंगलौर जनपद हरिद्वार व अन्य राज्यों से बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। अभियुक्तगणों की निशांदेही पर 08 और बाइक बरामद की गई। कोतवाली मंगलौर पुलिस की इस बड़ी कामयाबी पर एसएसपी हरिद्वार सैंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने सराहना की। पूरे घटनाक्रम का एसएसपी ने प्रेसवार्ता के दौरान खुलासा किया।

पुलिस टीम—
SHO मंगलौर यशपाल सिंह बिष्ट
सब इंस्पेक्टर नितेश शर्मा
सब इंस्पेक्टर संजय गौड
का0 राकेश कुमार, का0 अरुण कुमार
का0 प्रदीप रावत, का0 रोहित बारोडिया, का0 चालक दीपक नेगी



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *