सेल्फी लेते समय डीसीएम से गिरा कांवडिया, सिर की हड्डी टूटने से मौत




योगेश शर्मा.
दिल्ली से हरिद्वार कावंड लेने आ रहे एक कांवडिये की एनएच 58 पर उस वक्त मौत हो गई जब वह डीसीएम पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था। अचानक गिरने से उसके सिर की हड्डी टूट गई और उसके मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मचा है।

जानकारी के अनुसार दिल्ली से डीसीएम पर सवार होकर अपने साथियों के साथ चांदनी चौक रेलवे रोड के रहने वाला बालकिशन हरिद्वार कांवड लेने जा रहा था। रास्ते में जब वह थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में एनएच 58 पर डाबका कट के पास पहुंचा तो अचानक वह चलती डीसीएम पर ऊपर खडे होकर सेल्फी लेते समय गिर गया। डीसीएम से नीचे गिरने के कारण उसके सिर की हड्डी टूट गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त डीसीएम में उसके सभी साथी सोए हुए थे। उन्हें उसके गिरने का पता ही नहीं चला। डीसीएम में बा​लकिशन का भाई भी बताया गया, वह भी घटना के समय सो रहा था। रात में हुए इस हादसे के दौरान लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने कांवडिये के मोबाइल फोन से नंबर निकालकर डीसीएम में जा रहे कांवडियों को सूचना दी।

पुलिस के मुताबिक उस वक्त डीसीएम सवार लोग मुजफ्फरनगर पहुंच चुके थे, उन्हें जब हादसे की सूचना मिली तो उनके होश उड़ गए। सूचना मिलने पर वह तुरंत वापस आए और परिजनों को भी घटना की सूचना दी। हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *