अपमान का बदला लेने के लिए की प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, रविंद्र हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार: VIDEO




नवीन चौहान.
पुलिस ने प्रापर्टी डीलर रविंद्र हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन को गिरफ्तार किया है। हत्या के पीछे वजह अपमान का बदला लेना रही। इस घटना में नामजद दोनों आरोपी गिरफ्तार किये गए हैं जबकि एक वह शख्स है जिसने साक्ष्य छुपाने में मदद की।

प्रॉपर्टी डीलर रविंद्र की 19 तारीख की रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पत्नी राजबाला ने इस मामले में शिवकुमार और विनोद को नामजद करते हुए तहरीर दी थी।

पुलिस के अनुसार इस मामले में शिवकुमार उर्फ पैनल्टी को जियापोता तिराहे से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि यह हत्या उसने विनोद के साथ मिलकर की थी।

आरोपी ने बताया कि 18 जुलाई को रविंद्र ने फोन कर उसे व विनोद को सुखपाल की दुकान पर बुलाया था। जहां उनके साथ मारपीट की गई थी और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया था। इससे दो दिन पहले उसने और विनोद ने सुखपाल के पल्लेदारों के साथ कहासुनी के बाद मारपीट की थी।

सुखपाल ओर रविंद्र आपस में रिश्तेदार भी है और उनका पैसों का लेनदेन भी चलता है। जब रविंद्र ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया तब उन्हें अपनी बेइज्जती महसूस हुई और उन्होंने अपने अपमान का बदला लेने के लिए 19 जुलाई की रात रविंद्र के घर पहुंच कर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद वह अपने रिश्तेदार धर्मेंद्र के घर गया और वहां अपने खून से सने कपड़े बदले और तमंचा वहीं छिपा दिया। पुलिस ने बाद में धर्मेेंद्र और विनोद को भी गिरफ्तार कर ​लिया। घटना के खुलासे पर एसएसपी ने पुलिस टीम को बधाई दी।

पुलिस ने वह तमंचा जिससे रविंद्र की गोली मारकर हत्या की गई और खून से सने शिवकुमार के कपड़े भी बरामद कर लिये हैं। धर्मेंद्र की गिरफ्तारी साक्ष्य छुपाने के आरोप में की गई है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *