ज्वालापुर विधायक ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात कर बाजार खोलने की मांग

Jwalapur MLA met the Chief Minister and demanded to open the market

नवीन चौहान
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब ज्वालापुर सीट से भाजपा विधायक सुरेश राठौर ने व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल के साथ मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। व्यापारियों का यह प्रतिनिधिमंडल गुरूवार देर शाम विधायक सुरेश राठौर के नेतृत्व में मिला।
प्रतिनिधिमंडल के साथ विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिलकर हरिद्वार जिले में लगातार कम हो रहे कोरोना संक्रमण के मद्देनजर समस्त व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने की मांग की। इसके अलावा मुख्यमंत्री से व्यापारियों के लिए आर्थिक पैकेज की भी मांग की गई।

मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान हुई वार्ता बैठक में प्रदेश सरकार मंत्री व शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल, सहकारिता मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, गन्ना एवं चीनी राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, खटीमा विधायक पुष्कर धामी आदि भी उपस्थित रहे। उन्होंने हरिद्वार व्यापार मंडल के प्रतिनिधिमंडल से हर एक विषय पर गंभीरता से चर्चा की। लगभग डेढ़ घंटा चली इस बैठक में मुख्यमंत्री और शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल ने व्यापारियों की समस्या को प्रमुखता से सुनते हुए शीघ्र ही समयानुकुल उनके निराकरण का आश्वासन दिया।
इस प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष सुरेश गुलाठी, जिला महामंत्री संजीव नैयर, शहर महामंत्री व्यापार मंडल हरिद्वार प्रदीप कालरा, जिला संयुक्त महामंत्री राजेश पुरी तथा जिला उपाध्यक्ष विपिन शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *