लेडी कांस्टेबल पर आया इंस्पेक्टर का दिल, रेप का आरोप लगा तो हुआ फरार




नवीन चौहान.
एक लेडी कांस्टेबल पर इंस्पेक्टर का दिल आ गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने कई बार महिला कांस्टेबल के साथ रेप किया। आरोपी के खिलाफ महिला ने कोतवाली नगर में केस दर्ज कराया तो आरोपी इंस्पेक्टर के होश उड़ गए। वह मामले को रफा दफा कराने का प्रयास करने लगा, आरोप है कि उसने समझौते का दबाव भी बनाया लेकिन पीड़िता आरोपी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही।

यह मामला यूपी सुल्तानपुर का है। यहां के थाना हुलियापुर में तैनाती के दौरान इंस्पेक्टर नीशू तोमर पर लेडी कांस्टेबल के साथ रेप करने का आरोप लगा। जुलाई में इस मामले में कोतवाली नगर में केस दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि 22 जुलाई को जिला सत्र न्यायालय से आरोपी इंस्पेक्टर को महिला थाने लाया गया। यहां आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

इस मामले में एसपी ने महिला थानाध्यक्ष मीरा कुशवाही को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर पूरे मामले की जांच बैठा दी थी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस विभाग तभी से प्रयास कर रहा है लेकिन वह अभी तक पकड़ में नहीं आया। मीडिया रिपोर्ट के आरोपी इंस्पेक्टर यूपी के बागपत जिले के एक गांव का रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए गांव में भी दबिश दी गई ​लेकिन वह फरार मिला।

फरार आरोपी इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया, उसकी फरारी के संबंध में पोस्टर भी चस्पा किये गए लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार को डीआईजी रेंज अयोध्या ने फरार इंस्पेक्टर पर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *