सट्टा लगाते दो लोगों को इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह की टीम ने किया गिरफ्तार




नवीन चौहान.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ योगेंद्र सिंह रावत के दिशा निर्देशन में कोतवाली गंगनहर प्रभारी अमरजीत सिंह लगातार अपराधियों पर नकेल कस रहे हैं। इसी क्रम में उनके नेतृत्व में क्षेत्र में अवैध सटटा और जुआ खेलने वालों पर भी कार्यवाही की जा रही है।

थाना क्षेत्रान्तर्गत जुए व सट्टे के कारोबार के सम्बन्ध में मिली सूचनाओं पर कड़ी कानूनी कार्यवाही करने के लिए प्रभारी निरीक्षक गंगनहर अमरजती सिंह ने एसएसआई के साथ सभी चौकी/हल्का प्रभारियों व थाना क्षेत्र में नियुक्त चेतक पुलिस कर्मियों की टीमें गठित की गई है तथा सभी को दिशा-निर्देश दिये गये है की अपने-अपने कार्यक्षेत्रों में जुए व सट्टे की सूचना पर तत्काल कानूनी कार्यवाही करें।

जिसके क्रम में चेतक 45 तथा चेतक 48 में नियुक्त पुलिस टीम के द्वारा दिनांक 26.10.2021 को रात्रि में चौहान डेरी गणेशपुर और ब्लाक गेट रुड़की से सट्टा की खाईबाड़ी करते हुए सुनील अग्रवाल पुत्र मनसुखलाल निवासी सुनहरा कोतवाली गंगनहर जिला हरिद्वार, अल्तमस उर्फ बटन पुत्र इरफान निवासी सेखपुरी रुड़की कोतवाली गंगनहर
को नगदी 940/-रु0 और 820/-रु0 के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में कांस्टेबल पूरण सिंह, कांस्टेबल बबलू कुमार, सुरेश सिंह, अनिल कुमार शामिल रहे। इनके पास से सट्टा पर्ची, पैन, 3150 रूपये नकद बरामद हुए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *