भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण का किया लोकार्पण




नवीन चौहान.
हरिद्वार. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं शहर विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, मेलाधिकारी एवं उपाध्यक्ष एचआरडीए दीपक रावत ने बुधवार को शहीद भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह जी की मूर्ति एवं चौक के सौन्दर्यीकरण का लोकार्पण किया।

इससे पूर्व रानीपुर विधायक आदेश चौहान एवं मेलाधिकारी एवं उपाध्यक्ष एचआरडीए दीपक रावत ने ज्वालापुर में पंजाबी धर्मशाला के सामने गीता चौक के सौन्दर्यीकरण का भी लोकार्पण किया।
इस अवसर पर मेलाधिकारी एवं उपाध्यक्ष एचआरडीए दीपक रावत ने कहा कि एचआरडीए के स्थापना विकास निधि के तहत हम बहुत से चौराहों का सौन्दर्यीकरण और मूर्तियों की स्थापना कर रहे हैं। उसी क्रम में गीता चौक एवं भगतसिंह चौक भी शामिल है। इसमें उत्तरांचल पंजाबी महासभा (रजि0) हरिद्वार का भी विशेष योगदान है।


दीपक रावत ने कहा कि यह सब हरिद्वार के विकास के लिए काफी महत्वपूर्ण है। हरिद्वार शहर की खूबसूरती का उल्लेख करते हुये उन्होंने कहा कि चौराहों के सौन्दर्यीकरण से शहर को एक नया आयाम भी मिला है। इन अवसरों पर विमल कुमार, अपर मेलाधिकारी एवं सचिव एचआरडीए हरवीर सिंह, परमानन्द पोपली, अमर कुमार सहित सम्बन्धित पदाधिकारी एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *