ढाई मिनट के वीडियो में देखें कैसे महिला ने पुलिस कर्मियों से की बदतमीजी, सैंडिल मारी, वर्दी भी फाड़ी




नवीन चौहान.
गलत साइड से स्कूटी लेकर आ रही एक महिला को रोकना पुलिस को उस वक्त भारी पड़ गया जब महिला ने ना केवल पुलिस कमियों से अभद्रता की बल्कि उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गई। एक पुलिस कर्मी को इस महिला ने अपनी सैंडिल भी मारी।

यह पूरा मामला मेरठ जिले के कोतवाली क्षेत्र का है। यहां बुढ़ाना गेट पुलिस चौकी के पास देर शाम जाम की स्थिति बनने पर पुलिस कर्मी व्यवस्था संभाल रहे थे। अभी स्कूटी सवार एक महिला अपनी बेटी के साथ गलत साइड से स्कूटी निकाल कर ले जाने लगी। इस पर वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका तो महिला पुलिस कर्मियों से उलझ गई।

एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे समझाने का प्रयास किया लेकिन महिला उसके साथ मारपीट पर उतारू हो गई। उसकी वर्दी तक फाड़ दी, अपनी सैंडिल भी उसने पुलिस कर्मी को मारी। चौकी इंचार्ज ने रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ भी बदतमीजी की गई। इस दौरान वहां खड़े कुछ लोगों ने महिला का वीडियो भी बना दिया। सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो वायरल हो गया।

काफी हंगामे के बाद पुलिस महिला को लेकर कोतवाली पहुंच गई। यहां उसकी सिफारिश में सपा नेता भी पहुंचे। महिला का नाम हीना बताया गया है। बाद में पुलिस ने महिला को कोतवाली से ही सुपुर्दगी में दे दिया गया। सिपाही तान्या ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एसपी सिटी का कहना है ​कि मामला संज्ञान में आया है। तथ्यों और जांच के आधार पर दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *