पुलिस कर्मियों को है कोई समस्या तो सीधे करें एसएसपी को वीडियो कॉल, नंबर किया जारी




विजय सक्सेना.
एसएसपी उधमसिंह नगर डॉ मंजूनाथ टीसी ने पुलिस कर्मियों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक व्हाटसएप नंबर जारी किया है। इस व्हाटसएप नंबर के जरिए पुलिस कर्मी अपनी समस्या अधिकारियों तक पहुंचा सकेंगे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजुनाथ टिसि द्वारा जब से जनपद का पदभार ग्रहण किया गया है तभी से लगातार पुलिस कर्मियों के हित में कई फैसले लिए गए हैं। इसी क्रम में एसएसपी द्वारा पुलिस कर्मियों की समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है।

एसएसपी के संज्ञान में यह बात आई की पुलिस कर्मियों को अपनी समस्याओं का निस्तारण हेतु पुलिस कार्यालय के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं जिससे उनका समय व पैसा दोनों बर्बाद हो रहा है। इसका संज्ञान लेकर उन्होंने कर्मचारी गणों की समस्याओं का निराकरण हेतु व्हाट्सएप नम्बर 7830080555 जारी किया है, जिसमें सभी पुलिसकर्मी अपनी समस्याओं को अपने व्हाट्सएप के माध्यम से भेज सकते हैं।

यह भी बताया कि मेरे द्वारा प्रत्येक कार्य दिवस में समय 13.00 से 14.00 बजे पुलिस कर्मियों की समस्याओं को वीडियो कॉल के माध्यम से सुनकर उनका समाधान किया जाएगा। इस संबंध में समस्त थानाध्यक्षों को आदेश का अनुपालन हेतु आदेश की प्रति भेजी जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *