करवा चौथ की रात पति का प्रेमी से कराया अपहरण, हत्या कर शव खेत में फेंका




नवीन चौहान.
करवा चौथ पर महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती है। लेकिन यूपी में एक महिला ने करवा चौथ की रात ही अपने पति का अपहरण करा दिया और उसके प्रेमी ने हत्या कर शव खेत में फेंक दिया।

यह पूरा मामला बागपत जिले के बिजरौल गांव का है। यहां से युवक का अपहरण कर उसकी मेरठ में गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवकी की पहचान होने पर पुलिस ने इस मामले में परिजनों की तहरीर पर महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उसका प्रेमी अभी फरार है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के काजमाबाद गून गांव में सोमवार दोपहर काले रंग की स्कॉर्पियो कार सवार बदमाशों ने एक युवक की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी और शव को वहीं खेत में फेंक कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

वहीं दूसरी ओर जब शव की शिनाख्त हो गई तो पूरा मामला खुलता चला गया। बताया जा रहा है कि महिला के एक युवक से अवैध संबंध थे। इसका पता जब उसके पति को चला तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इसी बात से खफा होकर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पहले अपने पति का अपहरण करा दिया। अपहरण के बाद प्रेमी ने प्रति की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस इस मामले में अब महिला के प्रेमी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *