ऑनर किलिंग: बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट और बोला जन्नत में पहुंचा दिया





नवीन चौहान.
बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज छोटे भाई ने उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बहन की हत्या करने के बाद आरोपी फरार नहीं हुआ, वहीं खड़ा रहा और लोगों से कहता रहा उसे कोई अफसोस नहीं है, बहन ने बदनामी करा रखी थी, अब उसे जन्नत पहुंचा दिया है।

यह घटना यूपी के मेरठ जिले के सरधना कस्बे की है। यहां इस्लामाबाद में रहने वाली 23 साल की सिमरन का अपने ही पड़ोस के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सिमरन और उसका 18 साल का भाई यहां अपने नाना के यहां रहते थे। उनकी मां सन्नो की दूसरी शादी मेरठ में हो गई थी। सिमरन के प्रेमप्रसंग के बारे में उसके परिजनों को पता चल गया था जिसके बाद उन्होंने उसके घर से बाहर निकलने पर पाबंदी भी लगा दी थी।

चर्चा है कि कुछ दिन पहले छोटे भाई ने भी अपनी बहन को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था। जिस पर उसने उसे घर आकर काफी समझाया था, लेकिन आरोप है कि वह नहीं मानी। जिसके बाद भाई ने उसे मौत के घाट उतारने का फैसला ले लिया। चर्चा ये भी है कि उसने अपने परिजनों को भी कह दिया था कि यदि बहन ने युवक से मिलना बंद नहीं किया तो वह उसे जान से मार देगा।

जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात को करीब ढाई बजे सिमरन घर में सो रही थी। उसी दौरान उसका भाई वहां पहुंचा और उसे तमंचे से गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग और पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे। गंभीर हालत में सिमरन को अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर थाना सरधना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतका की मां की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की जा रही है। यदि इस घटना में किसी ओर का भी संलिप्तता मिली तो कार्यवाही की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *