बीएम मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल में सम्मान समारोह का आयोजन






नवीन चौहान
बीएम मुंजाल ग्रीन मैडोज़ स्कूल में सीनियर और जूनियर छात्रों के लिए बेहद ही भव्य सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य कला नगरकोटी ने कहा कि सम्मान समारोह नवनिर्वाचित छात्रों का नेतृत्व करने और उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के लिए दिए जाने वाला सम्मान है। उन्होंने सभी छात्र—छात्राओं को शुभकामनाएं दी।


15 नवंबर, 2022 को बीएमएल मुंजा
ल ग्रीन मैडोज स्कूल में सीनियर और जूनियर छात्रों के लिए सम्मान समारोह के अवसर पर स्कूल प्रांगण में गजब का उत्साह और हर्षोल्लास का वातावरण दिखा। सम्मान समारोह का आरंभ सर्वधर्म प्रार्थना के साथ किया गया जिसने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रधानाचार्या कला नगरकोटी ने अभिवादन भाषण प्रस्तुत कर और मुख्य अतिथियों का परिचय करवाकर श्रोताओं का अभिनंदन किया और अतिथिगणों के साथ नव निर्वाचित छात्र परिषद् के कुल 272 छात्र/छात्राओं को बैच व सैश देकर सम्मानित किया। इसके उपरांत प्रधानाचार्या कला नगरकोटी ने नव निर्वाचित छात्र परिषद् के सदस्यों को बधाई दी और उन्हें सभी क्षेत्रों में सकारात्मक परिणाम लाने और अपने कर्तव्यों को ज़िम्मेदारी से निभाने का सन्देश भी दिया। सभी नवनिर्वाचित छात्रों ने संस्था के प्रति निष्ठावान रहने और अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरे जोश के साथ करने की शपथ ली। 


इसके उपरांत हेड ब्वॉय हर्ष सुमराव व हेड गर्ल आशी सिंह शानदार मार्च पास्ट का नेतृत्व किया। जो प्रत्येक छात्र के हृदय में गरिमा और गर्व की भावना को प्रेरित और उत्सर्जित करता है।

मुख्य अतिथियों ने नवनिर्वाचित छात्र परिषद को बधाई दी और सफलता प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह भी किया। स्कूल प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष कर्नल बीएस कादियान ने अपने प्रेरक शब्दों से सभा को ज्ञान वर्धन किया। उन्होंने कहा कि कृतज्ञता जीवन की पूर्णता की राह खोलती है, यह एक ऐसा रत्न है जो एक शुद्ध ह्रदय दे सकता है श्रीमती विभूति राठी ने धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि  विश्व विजय त्यागी (प्लांट हेड ऑफ़ रॉकमन इंडस्ट्री लिमिटेड), केके उपाध्याय (सीनियर डिविजनल मैनेजर P&A मुंजाल शोवा), मनीष रावत (मैनेजर एचआर एडमिन, एजी इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड), स्कूल प्रबंधक समिति के अध्यक्ष बीएस॰ कादियन व स्कूल प्रधानाचार्या कला नगरकोटी की उपस्थिति ने कार्यक्रम की शोभा को बढ़ाया ।


इस समारोह में श्री निवास राव प्रधानाचार्य माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल, प्रधानाचार्या श्रीमती ममता तोमर (पुलिस मॉडर्न स्कूल), बीएमएल मुंजाल, गंगा ग्रीन स्कूल की हेडमिस्ट्रेस तपस्या मक्कड़ भी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
राष्ट्रीय गान गाकर सम्मान समारोह का समापन हुआ।
————
” मुझे सत्ता के लिए सत्ता में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मुझे ऐसी शक्ति में दिलचस्पी है जो नैतिक हो, जो सही हो और जो अच्छी हो ।”- मार्टिन लूथर किंग जूनियर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *