पत्नी के साथ दूसरे युवक को देख खो बैठा था आपा, हत्यारोपी ने किया खुलासा




नवीन चौहान.
हरिद्वार। सिडकुल थाना क्षेत्र में 24 जुलाई को हुई महिला की हत्या में वांछित उसके पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हत्या करने के बाद लखीमपुर भाग गया था, पुलिस ने उसे वहीं से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को एक युवक के साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसी बात को लेकर उनका आपस में झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी थी।

पुलिस के मुताबिक सिडकुल थाना क्षेत्र में 24 जुलाई को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया आरोपी राजेश कुमार निवासी ग्राम तनाजा कोठिया थाना फूलबहेड लखीमपुर खीरी को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी ने बताया कि उसकी पत्नी चार महीने पहले बिना बताए बच्चों को लेकर घर से चली गई थी। उसे शक था कि उसकी पत्नी का किसी और व्यक्ति के साथ रह रही है। इसीलिए वह हरिद्वार आया। यहां 24 जुलाई को जब वह अपनी पत्नी के कमरे पर पहुंचा तो वहां उसने उसे एक युवक के साथ देख लिया।

इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसमें राजेश ने चापड़ से उसका गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह अपने गांव में भाग गया था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चापड़ भी बरामद कर लिया है।

एसएसपी ने इस मामले में वांछित आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को 2500 रुपये देने की घोषणा भी की है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *