हरिद्वार के मैकेनिकल इंजीनियर ने कोरोना महामारी में सहयोग के लिए बढ़ाया हाथ, पुलिस कर्मियों को ​दिये 500 फेस शील्ड




नवीन चौहान.
एक तरफ जहां वर्तमान में कोरोना की दूसरी घातक लहर में हरिद्वार पुलिस द्वारा हरिद्वार की आम जनता को इससे बचाव हेतु रात-दिन एक कर सडकों में उतरकर कार्य किया जा रहा है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना वायरस से बचाव हेतु हरिद्वार पुलिस की सुरक्षा करना चाहते हैं। जिस से पुलिस जनता की सुरक्षा के साथ साथ खुद की सुरक्षा का भी ध्यान रख सके।
इसी भावना के साथ 2014 के पासआउट मैकेनिकल इंजीनियर अजय कुमार चौहान ने कोरोना महामारी में दिनरात अपनी डयूटी रहे पुलिस कर्मियों की मदद करने की ठानी। अजय कुमार
चौहान की हरिद्वार में अपनी खुद की इंडस्ट्री है। उन्होंने हरिद्वार पुलिस को अपनी इंडस्ट्री में तैयार 500 फेस शील्ड प्रदान किये और कहा कि आवश्यकतानुसार भविष्य मे भी हरिद्वार पुलिस को फेसशील्ड देते रहेंगे।
अजय कुमार चौहा ने बताया कि उच्च गुणवत्तायुक्त ये फेसशील्ड हमारे द्वारा चेन्नई, पुणे, दिल्ली, उत्तराखण्ड में सिर्फ डाक्टर्स को ही सप्लाई होती है, परन्तु वर्तमान हालातों में दिन रात सड़कों पर काम कर रही हरिद्वार पुलिस पर संक्रमण के सबसे अधिक खतरे को देखते हुए हमने एसएसपी हरिद्वार से संपर्क किया व अनुमति मिलने पर आज पुलिस कार्यालय में ये फेसशील्ड सीओ सदर डाॅ0 पूर्णिमा गर्ग को सौंप दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *