ब्लाइंड लूट का हरिद्वार पुलिस ने किया खुलासा, 3 बदमाश गिरफ्तार

नवीन चौहान.
बहादराबाद पुलिस ने 5 अक्टूबर को थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटा गया पर्स और अन्य सामान बरामद करने का दावा किया है।

पुलिस के अनुसार 5 अक्टूबर को अज्ञात बदमाशों द्वारा तमंचे के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। लूट की इस घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी फैल गई थी। प्रभारी थानाध्यक्ष (DySp) परवेज अली द्वारा एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय व सीओ ज्वालापुर ASP रेखा यादव से समय समय पर निर्देश प्राप्त करते हुए, खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया।

गठित पुलिस टीम द्वारा दिनरात एक करते हुए गहनतापूर्वक सुरागरसी पतारसी की गई। टीम सदस्य SI संजीव थपलियाल का CIU हरिद्वार इंचार्ज रणजीत तोमर व सदस्यों के साथ कई छोटी-बडी बातों का ध्यान रखते हुए बिना थके सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों का अनवरत अवलोकन व महत्वपूर्ण सूचनाओं को उच्चाधिकारीगण से साझा कर आगे की रणनीतिक पहल करने के साथ ही सूझ-बूझ से मुखबिर तंत्र को मजबूत कर शानदार मैन्युअल पुलिसिंग का नमूना पेश करते हुए दिनांक 10.10.2021 को अभियुक्तगण विकास सैनी निवासी भुवापुर पथरी हरिद्वार, सचिन निवासी महतौली लक्सर हरिद्वार, मोहन सैनी निवासी टिकमपुर लक्सर हरिद्वार को घटना में प्रयुक्त तमंचा (12 बोर), कारतूस, बाइक, व लूट के कई हज़ार रुपये व एक अन्य घटना में महिला से छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने 2500 रूपये देने की घोषणा की है।

घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम
SO बहादराबाद/Dy. Sp (U/T) परवेज अली
SHO ज्वालापुर चन्द्र चन्द्राकार नैथानी
SI संजीव थपलियाल,
SI चन्द्रमोहन सिहं,SI महेन्द्र पुण्डीर,SI नवीन पुरोहित (सभी PS बहादराबाद)
SIआनन्द मेहरा, SI दीपक चौधरी (को0 ज्वालापुर)
का0 सुशील चौहान,का0विकास थापा,का0 सुनील चौहान,का0 दिनेश चौहान, का0हरजिन्दर सिहं,का0 दिनेश चौहान
का0 निर्मल- ज्वालापुर, का0 सुनील सैनी -ज्वालापुर

CIU टीम-
CIU इंचार्ज रणजीत सिहं तोमर
HCP सुंदर लाल
का0 हरवीर रावत, का0 नरेन्द्र का0 विवेक, का0 मनोज, का0 उमेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *