हरिद्वार पुलिस की गोतस्कर के साथ मुठभेड़, एक बदमाश घायल




Listen to this article

न्यूज 127.
हरिद्वार जनपद के थाना पथरी पुलिस की गोतस्करों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा चलायी गई गोली के जवाब में पुलिस ने जब जवाबी फायरिंग की तो पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अपनी हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। मौके से पुलिस ने एक गोवंश भी बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक आज सुबह पुलिस हेल्प लाइन 112 द्वारा ग्राम ऐथल में अज्ञात चोर द्वारा गोवंश पशु चोरी की सूचना थाना पथरी को दी गई। उपरोक्त सूचना पर थानाध्यक्ष पथरी मय टीम क्षेत्र में निकल कर चैकिंग अभियान चलाया गया जिस पर दौराने चैकिंग चोर के अलावलपुर रोड पर होने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस टीम से चौतरफा अपने को घिरा हुआ देखकर घबरा कर गौवंशीय पशु को छोड़कर पॉपुलर के खेत की तरफ भागने पर टीम द्वारा आरोपी का पीछा किया गया जिसपर आरोपी द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी।

गोली लगने पर तस्कर के आत्म समर्पण करने पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर गौ तस्कर को नियमानुसार हिरासत में लेकर उपचार हेतु रुड़की अस्पताल भेजा गया। मौके पर एसपी देहात समेत तमाम पुलिस अधिकारीगण द्वारा निरीक्षण कर अभियुक्त का हाल जाना गया।

पूछताछ में अभियुक्त का नाम अमीर आजम पुत्र जमील अहमद निवासी बागोवाली नई मंडी मुजफ्फरनगर उतर प्रदेश है जो वर्तमान में लंढौरा में किराये के मकान पर रहता था। जानकारी करने पर अभियुक्त का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास प्रकाश में आया है।

अभियुक्त के विरुद्ध गौवंश चोरी व पुलिस मुठभेड़ के संबंध में थाना पथरी पर अलग-अलग अभियोग पंजीकृत किए गए। अभियुक्त को उपचार व विधिक कार्यवाही उपरांत माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

पुलिस टीम-
1- थानाध्यक्ष रवींद्र कुमार
2- उप निरी. विपिन कुमार
3- उप निरी. रोहित कुमार
4- उप निरी.नवीन चौहान
5- हेड कां. बलदेव पंवार
6- कां. दीपक
7- कां. नारायण
8- कां. राजीव
9- कां. सुखविंदर



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *