भारत के टॉप 100 बिल्डर्स में हरिद्वार के निखिल जैन सम्मानित, जानिए पूरी खबर




 

– द वर्धमान डवलपर्स के डायरेक्टर है निखिल जैन

-कई सालों से रियल एस्टेट के क्षेत्र में काम कर रहे जैन

नवीन चौहान, हरिद्वार।

भारत के टॉप 100 बिल्डर्स में हरिद्वार के द वर्धमान डवलपर्स के डायरेक्टर निखिल जैन को दिल्ली में सम्मानित किया गया। निखिल जैन को यह पुरस्कार धर्मनगरी में बेहतर एफोडेबल हाउसिंग देने के चलते दिया गया है। पुरस्कार समारोह में देश के नामी बिल्डर्स और रियल एस्टेट कंपनी के निर्देशक शामिल रहे। बिजनेस बर्ल्ड मैंगजीन के चैयरमेन अनुराग बत्रा के हाथों पुरस्कार पाने के बाद निखिल जैन ने बताया कि वह रियल एस्टेट के कारोबार को किफायती बनाने की दिशा में कारगर कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं।

द वर्धमान डवलपर्स के चैयरमेन यू.सी. जैन ने बताया कि रियलटी प्लस मैंगजीन जो कि रियलटी क्षेत्र की जानी मानी पत्रिका है। ये मैंगजीन प्रतिवर्ष भारत के विभिन्न राज्यों में रियलटी एस्टेट के क्षेत्र में सक्रिय बिल्डर्स का सम्मानित करती है। इस सम्मान समारोह से पूर्व वह एफोडेबल हाउसिंग के लिये रियलटी प्लस मैंगजीन और डीएलएल के साथ सर्वे कराती है। इस सर्वे में भारत के टॉप बिल्डर्स को पुरस्कार से नवाजा जाता है। इसके साथ ही अफोडेबल हाउसिंग के संबंध में बिल्डर्स की परिचर्चा कराई जाती है। भारत के टॉप बिल्डर्स में हरिद्वार के द वर्धमान डवलपर्स के डायरेक्टर निखिल जैन को चयनित किया गया। दिल्ली के एरोसिटी स्थित पुलमैन होटल में आयोजित भव्य कार्यक्रम में बिजनेस वर्ल्ड मैंगजीन के चैयरमेन अनुराग बत्रा ने निखिल जैन को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व पत्रकार शाजिया इल्मी व अंतराष्ट्रीय आर्किटेक्ट वाजिद सहित देश के विभिन्न राज्यों से पधारे बिल्डर्स शामिल रहे।

रियलटी प्लस मैंगजीन जो कि रियलटी क्षेत्र की जानी मानी पत्रिका है। ये मैंगजीन प्रतिवर्ष भारत के विभिन्न राज्यों में रियलटी एस्टेट के क्षेत्र में सक्रिय बिल्डर्स का सम्मानित करती है। इस सम्मान समारोह से पूर्व वह एफोडेबल हाउसिंग के लिये रियलटी प्लस मैंगजीन और डीएलएल के साथ सर्वे कराती है। इस सर्वे में भारत के टॉप बिल्डर्स को पुरस्कार से नवाजा जाता है। इसके साथ ही अफोडेबल हाउसिंग के संबंध में बिल्डर्स की परिचर्चा कराई जाती है। भारत के टॉप बिल्डर्स में हरिद्वार के द वर्धमान डवलपर्स के डायरेक्टर निखिल जैन को चयनित किया गया। दिल्ली के एरोसिटी स्थित पुलमैन होटल में आयोजित भव्य कार्यक्रम में बिजनेस वर्ल्ड मैंगजीन के चैयरमेन अनुराग बत्रा ने निखिल जैन को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में दिल्ली भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और पूर्व पत्रकार शाजिया इल्मी व अंतराष्ट्रीय आर्किटेक्ट वाजिद सहित देश के विभिन्न राज्यों से पधारे बिल्डर्स शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *