हरिद्वारः पांच लाख के लालच में विश्वासघात कर दोस्त को गंगनहर में फेंककर लगा दिया ठिकाने, ये है डिटेल




नवीन चौहान
जिस दोस्त ने विश्वास करते हुए पांच लाख रूपये का चैक दे दिया, उसे अहपरण कर गंगनहर में फेंक दिया। यह मामला हरिद्वार में सामने आया है। सलेमपुर गांव के आरोपी युवक ने जो उत्तर प्रदेश से आकर रावली महदूद में रहकर अपना व्यवसाय चला रहा था, उसे ही ठिकाने लगा दिया। सिडकुल पुलिस ने काॅल डिटेल की मदद से आरोपी को पकड़ लिया। साथ ही गुमशुदा हुए युवक की शव की तलाश के लिए जल पुलिस को लगा दिया है।
सिडकुल थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि रावली महदूद में रह रहे शमीना ने अपने पति शकील अहमद के लापता होने की सूचना दी। जिसमें थाना सिडकुल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गुमखुदा शकील की तलाश शुरू कर दी। शकील की सभी संभवित जगहों पर तलाश की गई, लेकिन कुछ नहीं पता चला। इसके बाद उसकी काॅल डिटेल निकलवाई गई। जिसमें आसिफ से बात होन की जानकारी सामने आई। पुलिस ने संदिग्ध मानते हुए आसिफ को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। तो उसने कबूल किया कि उसे रूपयों की जरूरत थी। तो उसने शकील ने उसे 3 दिसंबर को पांच लाख रूपये का चैक दे दिया। लेकिन अगले दिन ही शकील चैक को वापस मांगने लगा। कुछ तो उसने शकील को टालमटोल करता रहा, लेकिन फिर उसे लालच आ गया। इसके बाद उसने षड़यंत्र रचते हुए अपने एक साथी सुहेल निवासी लंढौरा के साथ मिलकर शकील का अपहरण 7 दिसंबर को कर लिया। उसे लिब्बरहेडी कोतवाली मंगलौर के पास गंगनहर में फेंक दिया। आसिफ की निशानदेही पर शकील अहमद के शव की तलाश में जल पुलिस की मदद ली जा रही है।

फाइल फोटो – शकील अहमद

यह हैं गुमशुदा हुआ युवक
करीब 28 साल का युवक शकील अहमद पुत्र शब्बीर अहमद निवासी ग्राम अकरौली थाना बनियाठेर जिला संभल उत्तर प्रदेश हाल में रावली महदूद थाना सिडकुल क्षेत्र में रह रहा था।

सिडकुल पुलिस की हिरासत में आसिफ

ये है आरोपी
आसिफ पुत्र वकील अहमद निवासी सलेमपुर दादूपुर कोतवाली रानीपुर।
फरार आरोपी- सुहेल पुत्र अब्दुल उर्फ चीफ निवासी लंढौरा कोतवाली मंगलौर।
यह सामान हुआ बरामद
आरोपी आसिफ से मृतक शकील अहमद द्वारा दिया गया स्टेट बैंक का पांच लाख का चैक और बाइक बरामद की है।
पुलिस टीम में इनका रहा सहयोग
सिडकुल थानाध्यक्ष एलएस बुटोला, उप निरीक्षक मनोज सिरौला, उप निरीक्षक संदीप चैहान, कांस्टेबल सतीश नौटियाल, प्रेम सिंह, मनोज डोभाल का सहयोग रहा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *