महमूद से रौनक बनकर हिंदू युवती का किया शोषण, अश्लील वीडियो बनाकर कराया धर्मपरिवर्तन




योगेश शर्मा.
यूपी की राजधानी लखनऊ से एक युवती का धमकी देकर धर्म परिवर्तन किये जाने की खबर सामने आयी है। जानकारी के अनुसार आलमबाग इलाके में रहने वाले महमूद खान ने खुद को रौनक चौरसिया बताकर हिंदू युवती का दो साल तक शोषण किया। आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का जबरन धर्म परिवर्तन भी करा दिया, बाद में युवती की पिटाई की और उसके बाल काटकर भगा दिया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक बहराइच के रिसिया गुदनी बसाई का महमूद खान मानकनर में रहकर कई सालों से प्राइवेट नौकरी कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि महमूद खान ने खुद का परिचय रौनक चौरिसया के रूप में देकर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया और उसका शोषण कर अश्लील वीडियो बना लिया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शोषण किया। इसके बाद जबरन धर्म परिवर्तित कराकर निकाह कर लिया। निकाह के बाद आरोपी महमूद उसे प्रताड़ित करने लगा। बीते दिनों उसने जबरन उसके बाल काट दिए और मारपीट कर घर से भगा दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *