नशा कर उत्पात मचाना पड़ा भारी, 26 को खानी पड़ी हवालात की हवा




नवीन चौहान.
नशा कर हंगामा करने वालों के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर ने देर रात अचानक अभियान छेड़ दिया। इस अभियान के तहत अलग अलग स्थानों से पुलिस ने 26 लोगों को गिरफ्तार किया जो नशे की हालत में हंगामा कर रहे थे।

ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने बुधवार की देर शाम अचानक अभियान चलाया, जिसमें नशा कर उत्पात करने वालों पर शिकंजा कसा गया। एसएसपी हरिद्वार के निर्देश पर शुरू किये गए इस अभियान के तहत पुलिस ने देर रात तक 26 लोगों को अपनी हिरासत में लिया।

ये सभी लोग कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग स्थानों से हिरासत में लिए गए। कोतवाली ज्वालापुर की रेल पुलिस चौकी, सराय, सीतापुर, हरिलोक तिराहा आदि से इन लोगों को हिरासत में लिया गया। सभी को कोतवाली लाकर पूछताछ की गई। सभी के खिलाफ विधिक कार्यवाही की गई।

पुलिस द्वारा देर रात अचानक हुई इस कार्यवाही से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कई स्थानों पर हंगामा कर रहे नशेड़ी पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए। कोतवाली प्रभारी चंद्रकांत नैथानी ने बताया कि इस तरह का अभियान लगातार जारी रखा जाएगा।

बुधवार को चलाए गए अभियान में एसएसआई नितेश शर्मा, बाजार चौकी प्रभारी आनंद मेहरा, रेल चौकी प्रभारी दिलबर कंडारी, उप निरीक्षक दीपक चौधरी और कांस्टेबल शामिल रहे। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि क्षेत्र में अवैध नशे का कारोबार करने वालों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *