पत्नी से विवाद के बाद गनर ने कार्बाइन से की अंधाधुंध फायरिंग




नवीन चौहान
पत्नी से विवाद के बाद एक सिपाही ने अपनी कार्बाइन से घर के अंदर ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सिपाही को अपनी हिरासत में ले लिया। बाद में इस मामले में सिपाही के खिलाफ कार्रवाई करते हुए डीसीपी ने उसके निलंबन की संस्तुति कर दी।

यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है। यहां भाजपा नेता शिव कुमार यादव के भाई योगेश यादव के गनर ने गुरुवार देर रात पत्नी से झगड़ा करने के बाद घर में ही कार्बाइन से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग से बहलोलपुर गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली फेज-3 पुलिस ने नशे में धुत सिपाही की कार्बाइन जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी सिपाही का नाम राजकुमार फोगाट है। वह 27 मई 2021 से योगेश यादव के गनर के रूप में सुरक्षा में लगा था। सिपाही बहलोलपुर गांव में योगेश यादव के घर के परिसर में ही रह रहा था। गुरुवार रात उसने खूब शराब पी, जिसे लेकर उसका पत्नी से झगड़ा हो गया। गुस्से में सिपाही ने अपनी सरकारी कार्बाइन से कमरे के अंदर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इससे गांव में हड़कंप मच गया।

कोतवाली फेज-3 प्रभारी विवेक त्रिवेदी के मुताबिक आरोपी सिपाही राजकुमार फोगाट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल डीसीपी ने उसके निलंबन की संस्तुति कर दी है।

बदमाशों ने दिनदहाड़े भाजपा नेता को गोलियों से भूना, अंगरक्षक की भी मौत



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *