युवती के बुलावे पर पहुंचा उसके घर, वहां से हो गया अपहरण, फिरौती में मांगे 50 हजार




नवीन चौहान.
उधमसिंह नगर में एक युवक का अपहरण फिल्मी अंदाज में हो गया। जिस लड़की ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया उसी लड़की के घर पर पहले से मौजूद बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोप है कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और छोड़ने की एवज में 50 हजार की फिरौती मांगी।

बताया जा रहा है कि जिस स्थान पर बदमाश युवक के साथ मारपीट कर रही थी वहां पुलिस की गाड़ी को आता देख बदमाश युवक को छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित युवक ने पुलिस में इस मामले में तहरीर दी है।

यह घटना नानकमत्ता थाना क्षेत्र का है। पीड़ित युवक का नाम पप्पू बताया गया है। मूल रूप से यूपी के फरीदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला पप्पू नानकमत्ता में एक फर्टिलाइजर कंपनी में सेल्समैन है। पप्पू ने पुलिस को बताया कि उसकी फोन पर नंगला गांव की लड़की से बातचीत होती थी। लड़की ने उसे मिलने के लिए अपने घर नंगला गांव बुलाया था। उसके बुलाने पर जब वह अपने दोस्त के साथ उसके घर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही हथियारों के साथ पांच से छह लोग बैठे हुए थे।

इन हथियारबंद लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोप है कि उन्होंने उसके साथ मारपीट की और फिर उसे बाइक पर बैठकर हरैया जंगल में ले गए। बदमाशों ने उसे छोड़ने के लिए 50 हजार रुपए की मांग की है। जिसके बाद पप्पू ने फोन पर अपने किसी दोस्त से बात की और 50 हजार रुपए का इंतजाम करवाया। उसने पैसे लेने के लिए अपने साथ आए दोस्त को नानकमत्ता भेज दिया। इसी बीच गश्त कर रही पुलिस की गाड़ी ने सायरन बजाया जिससे डर कर बदमाश पप्पू को वहीं पर छोड़कर फरार हो गए।

बदमाशों के जाने के बाद पप्पू किसी तरह पुलिस के पास पहुंचा और आपबीती सुनाई। पुलिस को उसने बताया कि उनमें से एक नाम उसके साथी विछुआ गांव निवासी बूटा सिंह कहकर बुला रहे थे। नानकमत्ता पुलिस ने तहरीर के आधार पर बूटा सिंह सहित 5-6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीओ मनोज ठाकुर का कहना है कि पीडि़त की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *