वर्चस्व की जंग के चलते हुई गैंगवार, पुलिस ने 4 घंटे में किया खुलासा




न्यूज 127.
वर्चस्व की जंग को लेकर हुई गैंगवार का हरिद्वार पुलिस ने चार घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में तमंचा और कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक 29.05.2024 को कोतवाली रुड़की पर सूचना प्राप्त हुयी कि 15-20 मोटर साईकिलों पर सवार लडकों द्वारा नगला ईमरती के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी है। सूचना पर कोतवाली रूडकी पुलिस नगला ईमरती पहुँची तो जानकारी प्राप्त हुयी कि रजत कुशवाह नाम के एक व्यक्ति को जान से मारने की नियत से फायर किया गया है। गोली लगने से घायल व्यक्ति को तत्काल उपचार हेतु अस्पताल भिजवाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल द्वारा एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह से वार्ता कर टीमें तैयार करने व जल्द से जल्द आरोपियों की धरपकड़ के स्पष्ट निर्देश दिए। गठित टीमों द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दबिश देते हुए वारदात में शामिल 2 आरोपियों को दबोचने में सफलता हासिल की।

पकड़ में आए आरोपितों से गहनता से पूछताछ करने में पता चला कि मुडलाना व जौरासी /लण्ढौरा के आसपास के लडकों के दो गैंग बने हुये हैं। जिनमें से एक गैंग भूरा निवासी मतलूबपुर व सहबाज उर्फ चांदी निवासी जौरासी का है और दूसरा गैंग टोनु, अक्षित शिकारी निवासीगण मुंडलाना का है। आपस में वर्चस्व को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुई गैंगवार में जान से मारने की नियत से गोलीबारी की गई थी।

उक्त संबंध में कोतवाली रुड़की में मु0अ0सं0 350/24, धारा 307, 147, 148, 149 भा0द0वि0 दर्ज कर गैंगवार में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पकड़े गए आरोपियों के नाम ताजीम पुत्र नाजिम नि० गाधारौना थाना मंगलौर हरिद्वार, सैफ पुत्र इरशाद नि० शिकारपुर थाना मंगलौर हरिद्वार है।

बरामदगी-

  1. तमंचा 315 बोर – 01
  2. खोखा कारतूस- 01
  3. जिन्दा कारतूस- 01
  4. घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल स्पलेन्डर- 01

पुलिस टीम-

  1. प्र०नि० आर०के० सकलानी
  2. उ०नि० शशी भूषण जोशी
  3. उ०नि० नितिन बिष्ट।
  4. उ०नि० अकरम अहमद
  5. उ०नि० सूरज शर्मा
  6. हेड कान्स० मनमोहन सिंह
  7. हेड कान्स० नूर अहमद
  8. हेड कान्स० मौ० इसरार
  9. हेड कान्स० गुलशन सिंह
  10. हेड कान्स० दिनेश गुप्ता
  11. कान्स० 40 सोबन सिंह
  12. कान्स० अनूप


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *