चंपावत में नाबालिग से गैंगरेप, दो गिरफ्तार, एक फरार




Listen to this article

न्यूज 127.
सीमांत चंपावत जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आयी है। आरोपियों ने पीड़िता का अपहरण कर गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लेने की बात कही है।

जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने गांव की नाबालिग लड़की का पहले अपहरण किया और उसके बाद तीनों ने बारी बारी से रेप किया। इस दौरान किशोरी भैया-भैया कहकर छोड़ देने की मिन्नतें करती रही, लेकिन हवसी दरिंदों ने उसकी एक न सुनी। पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर चंपावत कोतवाली में मामला दर्ज कराया। चंपावत पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 137, 127, 142, 70, 74 और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के नाम रवीश भट्ट, संजय भट्ट और योगेश पाल बताए गए हैं। तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों रवीश भट्ट और संजय भट्ट को गिरफ्तार कर लिया है, तीसरा आरोपी योगेश पाल फरार है। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *