आज से इन तीन राशियों पर बरसेगी शुक्र की कृपा, खूब होगी धन वर्षा


महेश कुमार.
Shukra Gochar 2022:
ज्‍योतिष शास्‍त्र में शुक्र ग्रह (Shukra Gochar) को भौतिक सुख, रोमांस, प्‍यार, विलासिता का कारक (Shukra Gochar) ग्रह माना गया है। यदि कुंडली में शुक्र शुभ स्थिति में हों तो जातक लग्‍जरी लाइफ जीता है। उसके जीवन में प्‍यार-रोमांस भरपूर रहता है। उसके पास खूब धन-ऐश्‍वर्य होता है और वह आकर्षक पर्सनालिटी का स्‍वामी होता है।

27 अप्रैल से बदल रही राशि
आज यानी कि 27 अप्रैल को शुक्र ग्रह राशि बदल रहे हैं। वे गुरु की राशि मीन में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। इनमें से 3 राशियां ऐसीं हैं, जिनके लिए शुक्र का यह गोचर बेहद शुभ फल देगा।

वृषभ राशि (Taurus):
वृषभ राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर आय में जमकर बढ़ोतरी कराएगा। उन्‍हें कई तरीकों से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में ऐसी मजबूती आएगी, जिसका वे लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। करियर में तरक्‍की मिलेगी। आपकी सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। व्‍यापारियों को यह समय बड़े लाभ कराएगा। खासतौर पर विदेश से लाभ होगा। वे नया काम शुरू करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। यह समय शानदार नतीजे देगा।

मिथुन राशि (Gemini):
मिथुन राशि के जातकों को शुक्र का गोचर नई नौकरी का प्रस्‍ताव दिला सकता है। प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के भी पूरे योग हैं। आपके काम की तारीफ होगी। व्‍यापारियों का मुनाफा बढ़ सकता है। धन लाभ होने के प्रबल योग हैं। कुल मिलाकर यह समय चहुंओर से लाभ दिलाएगा।

कर्क राशि (Cancer):
कर्क राशि के जातकों को शुक्र का गोचर भाग्‍य चमका देगा। उन्‍हें हर काम में भाग्‍य का साथ मिलेगा। जो काम अब तक रुके हुए थे, वे भी बनने लगेंगे। करियर में फायदा हो सकता है। विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है। व्‍यापारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है। इस समय की गईं यात्राएं बड़ा लाभ देंगी। लग्‍जरी लाइफ का आनंद लेंगे. घर में खुशहाली आएगी।

साभार: महेश कुमार, गणेशा वाइस


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *