मैक्स टकाटक गेम एप पर हुई दोस्ती, पति बच्चों को छोड़ छत्तीसगढ़ पहुंच गई महिला




  • बाजपुर से गायब हुई महिला को उधमसिंह नगर पुलिस ने छत्तीसगढ़ में ढूंढ निकाला

नवीन चौहान.
उधमसिंहनगर पुलिस ने एक गुमशुदा महिला को ढूंढ निकाला। बाजपुर थाना क्षेत्र से गायब हुई यह महिला 1100 किमी दूर छत्तीसगढ़ में मिली है।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 29-05-2022 को जीवन चंद्रा निवासी हरिपुरा थाना बाजपुर जिला उधमसिंह नगर ने कोतवाली बाजपुर में आकर बताया कि 28 मई को उसकी पत्नी घर से बिना बताए कहीं चली गई है। उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज करने के बाद की जांच उप निरीक्षक अशोक फर्त्याल चौकी प्रभारी बरहनी कोतवाली बाजपुर के सुपुर्द की गई। गुमशुदा की तलाश व ढूंढ-खोज बाबत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार टीम गठित की गई। गुमशुदा की तलाश बाबत सार्थक प्रयास करते हुए गुमशुदा के मोबाइल नंबर को सर्विलांस मे लगाया।

स्थानीय लोगों से पूछताछ कर तलाश- ढूंढखोज प्रारंभ की गई। सर्विलांस के जरिए गुमशुदा के द्वारा उपयोग किये जा रहे नंबर का संपर्क जरिये आँऩलाईन जिला रायपुर राज्य छत्तीसगढ़ के व्यक्ति से होना पाया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए असामान्य परिस्थिति मे तत्काल थाना बाजपुर से टीम तैयार कर गुमशुदा की तलाश में ढूंढ खोज बाबत टीम को रायपुर, राज्य छत्तीसगढ़ रवाना किया। जहां पर टीम के द्वारा कुशल कार्यशैली अपनाते हुए 02 दिन 02 रात के अथक प्रयास से गुमशुदा महिला को सकुशल 1100 कि0मी0 दूर रायपुर छत्तीसगढ़ से बरामद किया गया।

गुमशुदा महिला से पूछने पर बताया कि मेरी दोस्ती मैक्स टकाटक ऐप के माध्यम से अपने आँनलाईन गेम मित्र से हुई थी। जिससे मिलने हेतु मैं दिनांक- 28-05-2022 को अपनी मर्जी से बिना किसी जोर-जबर्दस्ती के मिलने रायपुर छत्तीसगढ़ चली गई थी। अब मैं अपने बच्चों व पति के साथ अपने घर हरिपुरा में रहना चाहती हूं मुझे किसी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि गुमशुदा बालिग है, जिसे उसकी इच्छा के अनुसार उसके परिजन पति- जीवन चंद्रा, भाई -पवन कुमार के सुपुर्द किया गया गुमशुदा के परिजनों को वैधानिक जानकारी मुहैया कराई गयी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *