970 ग्राम अवैध चरस के साथ हरिद्वार के चार युवक गिरफ्तार




नवीन चौहान.
उत्तरकाशी पुलिस ने हरिद्वार के चार युवकों को अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार ​अभियुक्तों के पास से 970 ग्राम अवैध चरस और नकदी बरामद की गई है।

नशामुक्त उत्तरकाशी अभियान को सफल बनाते हुये क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी के पर्यवेक्षण एवं प्रभारी निरीक्षक मनेरी दिनेश कुमार के नेतृत्व में कोतवाली मनेरी पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग अभियान चलाते हुये स्थान बार्सू मोड़, गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग, भटवाडी में चेकिंग के दौरान वाहन संख्या UK08TA-6576 (TATA ZEST) से 04 युवकों को 970 ग्राम अवैध चरस का परिवहन करते हुये गिरफ्तार किया गया। उक्त युवकों के कब्जे से 14000 रु0 की नगदी भी बरामद की गई है।

बरामद माल व गिरफ्तारी के आधार पर उक्त 04 युवकों के खिलाफ कोतवाली मनेरी में NDPS Act की धारा 8/20/60 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। वाहन उपरोक्त को मौके पर ही सीज कर दिया गया है, अभियुक्तगणों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है, चारों अभियुक्तों को आज मा0 न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।

नाम पता गिरफ्तार अभियुक्तः-
1- पंकज रावत पुत्र स्व0 प्रेम सिंह रावत निवासी ग्राम कुरख्यात थाना सतपुली पौड़ी गढवाल, हाल निवास गणपति धाम जगजीतपुर कनखल हरिद्वार, उम्र-30 वर्ष।
2- राजीव गौतम पुत्र स्व0 सोहन लाल निवासी चौपता मोहल्ला थाना कनखल हरिद्वार उम्र-32 वर्ष।
3- दीपक राठी पुत्र धर्मपाल सिंह निवासी गुरुकुल कांगडी बडा परिवार धोबी मोहल्ला थाना कनखल हरिद्वार उम्र-27 वर्ष।
4- जगदीश सैनी पुत्र बृजपाल सिंह निवासी द्वारिका बिहार कॉलोनी गुरुकुल थाना कनखल हरिद्वार उम्र-27 वर्ष।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *