चार साल तक दरोगा पिस्टल दिखाकर करता रहा महिला के साथ दुष्कर्म, एसएसपी ने बैठायी जांच





नवीन चौहान.
एसएसपी आफिस पहुंची एक महिला ने थाने में तैनात एक दरोगा पर आरोप लगाया है कि उसके साथ आरोपी दरोगा चार साल से दुष्कर्म कर रहा है। किसी से बताने पर वह पिस्टल दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देता है। मामला संज्ञान में आने पर एसएसपी ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है।

यह मामला यूपी के मेरठ जिला का है। यहां के ब्रहमपुरी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाना हस्तिनापुर थाने में तैनात दरोगा अरूण कुमार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसएसपी आफिस पहुंची महिला का आरोप है कि दरोगा ने पिस्टल के बल पर उससे चार साल तक दुष्कर्म किया। वहीं इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने जांच बैठा दी है और एसपी देहात से रिपोर्ट मांगी है। 

दरोगा अरुण कुमार हस्तिनापुर थाने की भद्रकाली चौकी इंचार्ज हैै, महिला ने उस पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ चार साल से दुष्कर्म करता आ रहा है। वह कभी घर पर, तो कभी होटल में ले जाकर वारदात करता है। पीड़िता का कहना है कि यह दरोगा ब्रहमपुरी थाने में तैनात था। उस वक्त उसकी माधवपुरम से स्कूटी चोरी हुई थी, तब दरोगा ने उसका मोबाइल नंबर लिया था।

वहीं इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि महिला ने दरोगा अरुण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए हैं, इसमें भी मुकदमा दर्ज होगा। एसपी देहात को जांच सौंपी है। जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *