हरिद्वार पुलिस का खौफ, 25 हजार के इनामी का कोर्ट में सरेंडर





नवीन चौहान.
हरिद्वार पुलिस का खौफ अपराधियों और असमाजिक तत्वों में साफ दिखायी दे रहा है। यही वजह है कि पुलिस के डर से अब अपराधी कोर्ट में सरेंडर कर रहे हैं। पुलिस के डर से 25 हजार के एक इनामी ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

पुलिस के मुताबिक दिनांक 08/06/2022 को शिवालिक नगर स्थित सुनार की दुकान में डकैती के संबंध में कोतवाली रानीपुर में मु०अ०सं० 290/2022 धारा 395,506 आईपीसी पंजीकृत किया गया था। जिसमें 06 अभियुक्तों को पूर्व में ही डकैती में लुटे गए माल समेत गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा गया था एवं एक (अंतिम) अभियुक्त दीपक उर्फ पोलार्ड पुत्र राजेन्द्र निवासी हरिनगर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर उ०प्र० उक्त डकैती में वांछित था।

जिसकी तलाश में कई बार दबिश देने पर भी न मिलने एवं लगातार फरार चल रहे उक्त अभियुक्त पर 25000 का इनाम घोषित किया गया था। दिनांक 25/11/2022 को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के जनपद के इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने के कड़े दिशानिर्देशों के तहत ईनामी अभियुक्त दीपक उर्फ पोलार्ड पुत्र राजेन्द्र निवासी हरिनगर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर के घर पर दबिश दी गयी, अभियुक्त मौजूद नहीं मिला।

जिस पर अभियुक्त के घर पर 25000 के ईनाम के आदेश को चस्पा किया गया एवं घोषित इनाम का प्रचार-प्रसार करवाया गया। जिससे भयभीत होकर अभियुक्त दीपक उर्फ पोलार्ड द्वारा माननीय न्यायालय में दिनांक 28/11/22 को आत्मसमर्पण किया गया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *