बाप ही निकला बेटे का हत्यारा, सुपारी देकर करायी हत्या




संजीव शर्मा
थाना सिम्भावली पुलिस व स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए जंगल में कार में मिले युवक के शव की घटना का खुलासा कर दिया है। इस घटना में मृतक युवक के पिता का ही हाथ निकला, उसने ही अपने बेटे की सुपारी देकर हत्या करायी।

बतादें दो दिन पूर्व थाना सिम्भावली के औरंगाबाद गांव के जंगल में एक कार में अज्ञात युवक का शव मिला था। युवक कार की चालक सीट पर बैठा हुआ था, और उसकी वहीं पर हत्या की गई थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त होने के बाद उसकी हत्या का खुलासा करने के लिए अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। जांच में शक पिता की ओर गया, जिस पर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो घटना का सच सामने आ गया।

बताया जा रहा है कि कलयुगी पिता ने ही 2 लाख रुपए की सुपारी देकर अपने इकलौते बेटे की हत्या करायी थी। पिता का कहना है कि वह अपने बेटे के महंगे शौक से परेशान था। अक्सर वह उनके साथ मारपीट करता था। पुलिस ने इस घटना में शामिल पिता सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सुपारी के 1 लाख 30 हजार रुपए भी बरामद करने का दावा पुलिस ने किया है। एसपी संजीव सुमन ने प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया।

इकलौते पुत्र के महंगे शौक व उत्पीड़न से परेशान था पिता
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिता कमल चंद तोमर अपने इकलौते बेटे ऋषभ तोमर के महंगे शौक से परेशान था। उसका बेटा अक्सर अपनी मां और उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट करता था। उसकी इन हरकतों से वह परेशान हो गया था। इसीलिए उसने अपने बेटे से छुटकारा पाने के लिए उसकी हत्या करायी। पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, उनके पास से सुपारी में दी गई रकम में से 1 लाख 30 हजार रूपये भी बरामद कर लिए हैं।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *