नाबालिग बेटी के साथ बाप करता रहा दुष्कर्म, भाई ने दर्ज करायी रिपोर्ट




योगेश शर्मा.
हरिद्वार। रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आयी है। एक पिता अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़िता ने यह बात अपने भाई को बतायी तो उसने पुलिस में अपने पिता के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

यह घटना रूड़की क्षेत्र की है। पीड़िता के भाई ने तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसका पिता लगातार उसकी बहन के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पीड़िता ने पूछताछ में महिला पुलिस कर्मियों को बताया कि उसका पिता पहले भी कई बार उसके साथ यह घिनौनी हरकत कर चुका है। शनिवार को भी आरोपी पिता अपनी नाबालिग पुत्री को ईंधन के लिए लकड़ी लाने के लिए कहकर अपने साथ जंगल ले गया था। जंगल में उसने फिर दुष्कर्म किया। पीड़िता ने घर आने पर पूरी घटना अपने भाई को बता दी। जिसे सुनकर भाई के पैरों तले की जमीन निकल गई।

थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के मुताबिक पीड़िता के भाई की ओरे से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *