दबंगों के जानलेवा हमले में घायल पिता ने अस्पताल में तोड़ा दम




न्यूज 127.
बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने के दौरान आरोपियों द्वारा किये गए जानलेवा हमले में घायल पिता की उपचार के दौरान मौत हो गई। पिता की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

लोहियानगर थाना क्षेत्र स्थित गांव तातीना में 16 जून को युवती के साथ गांव के दबंगों ने छेड़छाड़ कर दी थी। युवती का पिता और परिवार के लोग दबंगों का विरोध करने पहुंचे तो दबंगों ने युवती के पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पिता को एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया था। जहां उपचार के दौरान बृहस्पतिवार शाम को पिता की मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कर लिया था जिसमें अब हत्या की धारा बढ़ाई जा रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *