आठ माह की गर्भवती पत्नी की गला रेतकर हत्या, आरोपी खुद ही पहुंचा थाने




नवीन चौहान.
यूपी के मेरठ जिले में एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति खुद ही थाना पहुंच गया और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसकी बात सुनकर पुलिस भी सन्न रह गईं

यह घटना मेरठ जिले के खरखौदा की है। सोमवार सुबह आरोपी विनोद उर्फ मुरली ने अपनी पत्नी पूनम की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। इस घटना का पता जब लोगों को चला तो हड़कंप मच गया। आठ माह की गर्भवती पूनम का खून से लथपथ शव घर के आंगन में पड़ा था।

बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति खुद ही थाने पहुंच गया। पुलिस के सामने उसने हत्या की बात स्वीकर की और बिलख पड़ा। पुलिस के सामने आरोपी बोला कि मैं बर्बाद हो गया। मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर डाली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने वह धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है जिससे पूनम की हत्या हुई। पुलिस को इस मामले में यह भी पता चला है कि आरोपी तंत्र मंत्र का काम भी सीख रखा है, आशंका ये भी जतायी जा रही है कि कहीं उसने तंत्र मंत्र के चक्कर में तो पत्नी की बलि नहीं चढ़ा दी।

पुलिस इस मामले में पूछताछ में जुटी है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विनोद की मां भी घटना के समय घर में नहीं थी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *