निर्दलीयों के भाजपा में शामिल होने से हरिद्वार में जिला पंचायत बोर्ड भाजपा का बनना तय




नवीन चौहान.
देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट और पूर्व सीएम व सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में हरिद्वार जिला पंचायत के सात नवनिर्वाचित निर्दलीय सदस्यों के शनिवार को पार्टी में शामिल होने के साथ ही हरिद्वार में भाजपा का बोर्ड बनना तय हो गया। इस अवसर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सभी नए सदस्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए धर्मनगरी में जिला पंचायत व ब्लॉकों में भाजपा का अध्यक्ष बनने की घोषणा की ।

पार्टी प्रदेश मुख्यालय में आयोजित इस समारोह में नवनिर्वाचित ज़िला पंचायत सदस्यों में अरविंद राठी नारसन से, दर्शनी वार्ड 10 से, सपना वार्ड 26 से, ऋतु रानी वार्ड 42 से, कमलेश वार्ड 30 से, शीला, सरिता ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए विश्वास दिलाया कि पार्टी व सरकार आपके द्वारा चुनाव में जनता से किये विकास के सभी वादों को पूरा करने का कार्य करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक जीत पर बधाई देते हुए घोषणा की कि आज शामिल हुए 7 सदस्यों के बाद हरिद्वार जिला पंचायत में भी भाजपा की सरकार बनना तय ही गया है।

उन्होंने जानकारी दी कि सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी शामिल होने वाले सभी नवनिर्वाचित सदस्यों को बधाई देते हुए शीघ्र उनसे मुलाकात की इच्छा जताई है। श्री भट्ट ने हरिद्वार के सभी ब्लॉक प्रमुख भी भाजपा का बनाने की दिशा में पुरजोर प्रयास करने के लिए पार्टी पदाधिकारियों से जुट जाने के निर्देश दिए। वहीं इस मौके पर पूर्व सीएम डॉ निशंक ने कहा कि पार्टी के लिए ही नही बल्कि पार्टी में शामिल होने वाले नवनिर्वाचित सदस्यों के लिए भी बेहद गर्व व अद्भुत पल है वह सब दुनिया के सबसे बड़े और शक्तिशाली परिवार का सदस्य बने हैं।

उन्होंने कहा, हरिद्वार जिला पंचायत चुनावों में भाजपा की रिकॉर्ड जीत प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व युवा मुख्यमंत्री धामी द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का फल है जो जनता ने अपना आशीर्वाद वोट के रूप में दिया है। उन्होंने शामिल होने वाले सदस्यों को भरोसा दिलाया जिस मन, संकल्प सकारात्मक उद्देश्यों के साथ वह पार्टी में आये हैं उसका सम्मान किया जाएगा ।

इस कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद, प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार, प्रदेश कार्यालय प्रभारी, कौस्तुभानंद जोशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, जिलाध्यक्ष डॉ जयपाल समेत बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *