पुलिस के खौफ से 10 हजार के इनामी बदमाश ने किया कोर्ट में सरेंडर




नवीन चौहान.
हरिद्वार पुलिस के डर से अपराधी अब कोर्ट में सरेंडर करने लगे हैं। पुलिस के डर से 10 हजार के इनामी बदमाश ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इससे पहले एक 25 हजार के इनामी बदमाश ने कोर्ट में सरेंडर किया था।

जनपद हरिद्वार में गोकशी जैसे घृणित और आमजन मानस की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले संज्ञेय अपराध कारित कर अपनी जीविका यापन कर रहे अपराधियों पर लगाम कसने के लिए मंगलौर पुलिस के द्वारा पूर्व से ही उपरोक्त अपराधो में संलिप्त रहने वाले अभियुक्त सुभान पुत्र खलील अहमद, इरफान पुत्र खलील, शमीम पुत्र खलील निवासी गण मोहल्ला पठान चौक कस्बा लंढोरा कोतवाली मंगलोर के विरुद्ध थाना मंगलोर पर दिनांक 19/09/22 को मुकदमा अपराध संख्या 1094 /22 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट पंजीकृत किया था।

मंगलौर पुलिस ने इस मामले में अभियुक्त गणों की धर पकड़ हेतु दबिश देकर अभियुक्त गण सुभान और इरफान उपरोक्त को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया था। अभियुक्त के मकान व संभावित स्थानों पर बार-बार दबिश देने पर भी अभियुक्त शमीम उपरोक्त न मिलने एवं लगातार फरार चल रहे उक्त अभियुक्त पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार के इनामी अपराधियों को गिरफ्तार किए जाने के कड़े दिशानिर्देशों के तहत ईनामी अभियुक्त शमीम के घर पर दबिश दी गयी, अभियुक्त मौजूद नहीं मिला। जिस पर अभियुक्त के घर पर 10 हजार के ईनाम के आदेश को चस्पा किया गया एवं घोषित इनाम का प्रचार-प्रसार करवाया गया। जिससे भयभीत होकर अभियुक्त शमीम पुत्र खलील निवासी मोहल्ला पठान चौक लंढोरा के द्वारा माननीय न्यायालय में आत्मसमर्पण किया गया गया



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *