इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन के वार्षिकोत्सव का डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने किया शुभारंभ




नवीन चौहान.
हरिद्वार। सिडकुल स्थित एक होटल में हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने दीप प्रज्वलित कर वार्षिकोत्सव एवं डायरी विमोचन कार्यक्रम शुभारंभ किया। उन्होंने युवाओं से उद्योग में आगे आकर कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि युवाओं को उद्योग में आगे आना चाहिए। युवा ही भविष्य का निर्माण करते हैं। युवाओं को व्यापार में आने की प्रेरणा देते हुए आह्वान किया कि मेक इन इंडिया पर कार्य करें। विशिष्ठ अतिथि पूर्व विधायक संजय गुप्ता कहा कि जिस तरह युवा व्यापार में रुचि ले रहे हैं उससे आने वाले समय में भारत की अर्थव्यवस्था और ज्यादा मजबूत होगी।

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण जिंदल ने कहा कि एसोसिएशन की ओर से कारोबारियों को एक मंच पर लाने के लिए वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। विद्युत उपकरण की प्रदर्शनी लगाई गई। आगे भी इस तरह के कार्यक्रम होते रहेंगे। उन्होंने सभी अतिथियों का आभार जताया। महामंत्री राजीव गुप्ता ने कहा कि इलेक्ट्रिकल एसोसिएशन व्यापारियों के हित में कार्य करता चला आ रहा है। आगे भी उनकी समस्याओं को लेकर कार्य किया जाता रहेेगा।

डॉक्टर विशाल गर्ग ने कहा हरिद्वार इलेक्ट्रिकल ट्रेडर्स एसोसिएशन की अच्छी पहल है और जल्द ही बड़ा विद्युत व्यापार मेला लगाए ताकि स्थानीय स्तर पर लोगों को रोजगार मिले। कार्यक्रम अध्यक्षता लक्सर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता और संचालन लोकेश मिगलानी ने की।

इस अवसर पर डॉ. विशाल गर्ग, मनोज गौतम, राजेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष परमेश गुप्ता, संरक्षक सुभाष अग्रवाल, उमेश अग्रवाल, ललित गोयल, विजय शर्मा, प्रभात गुप्ता, अजय अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, सुशांत शर्मा, प्रणव वत्स, कमल आहुजा, मोहित अग्रवाल, रोहित, मृदुल, शुभम, शिवम, सौरभ, कादिर, मनोज कुमार, संयम, दीपांशु, पल्लव, आशीष, संजय अग्रवाल आदि शामिल रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *