नशा तस्करों के विरुद्ध दून पुलिस की बड़ी कार्यवाही, दो नशा तस्कर गिरफ्तार




न्यूज 127.
नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए देहरादून पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से तीन लाख रूपये अनुमानित कीमत की लगभग डेढ़ किलोग्राम अवैध चरस बरामद हुई है। तस्करी में प्रयुक्त वाहन को किया सीज कर दिया गया है।

ड्रग फ्री देवभूमि 2025 के विजन को साकार करने के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा सभी अधिनस्थो को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अभियुक्तो के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के दिए गए है निर्देश

मुख्यमंत्री उत्तराखंड के “ड्रग फ्री देवभूमि 2025” के विजन को साकार करने के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा सभी अधीनस्थों को अपने-अपने क्षेत्रों में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी तथा नशे के कारोबार में लिप्त अभियुक्तों को चिन्हित करते हुए उनके विरूद्ध कठोर कार्यवाही किये जाने हेतु कड़े निर्देश निर्गत किये गये हैं।

उक्त निर्देशों के अनुपालन में थाना सहसपुर पुलिस द्वारा ANTF team के साथ आज दिनांक 26.06.2024 को चैकिंग के दौरान सिंघनीवाला तिराहे से सभावाला की ओर कार सं0 UP15DE-6393 (KIA) से 02 अभियुक्तों को 1.497 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया, अभियुक्तों के विरुद्ध थाना सहसपुर में अंतर्गत धारा 8/20/27ए/29/60 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया।

पूछताछ में अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वह चरस अपने अन्य साथी रोहित आर्य के साथ बागेश्वर से एक युवक से खरीद कर देहरादून में बेचने के लिए लाये थे। अभियुक्तों के नाम सचिन त्यागी पुत्र जितेन्द्र त्यागी निवासी ग्राम नांवला थाना मंसूरपुर जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 उम्र 28 वर्ष (776 ग्राम चरस बरामद) और मौ0 नावेद पुत्र शहनवाज खान निवासी इन्द्रा कालोनी मुजफ्फरनगर नियर वर्फखाना थाना सिविल लाईन जिला मुजफ्फरनगर उ0प्र0 उम्र 24 वर्ष (721 ग्राम चरस बरामद ) है।

पुलिस टीम
1- क्षेत्राधिकारी विकासनगर भाष्कर लाल शाह
2- प्र0नि0 मुकेश त्यागी, थाना सहसपुर
3- उ0नि0 अमित कुमार
4- उ0नि0 दीपक मैठाणी ANTF
5- का0 मोहित कुमार ANTF
6- का0 प्रमोद कुमार



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *