10 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा, 25 हजार के इनामी गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार




सचिन, शामली।

यूपी के शामली जिले की पुलिस ने 25 हजार के इनामी गैंगेस्टर को गिरफ्तार किया है। यह गैंगस्टर पिछले 10 साल से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से अवैध हथियार और बाइक बरामद की है।
शामली जिले की झिंझाना थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव सींगरा में छापेमारी करते हुए रोहतक के गांव रिठाली निवासी गैंगेस्टर संजीत उर्फ टीनू को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह बदमाश टीनू नाम से ​अपराधों को अंजाम देता था। उसके खिलाफ वर्ष 2011 में झिंझाना थाने पर लूट, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट समेत गैंगेस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अभी तक वह पुलिस के हाथ नहीं आया था।
लगातार फरार चल रहे टीनू की गिरफ्तारी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने इनामी गैंगेस्टर को सींगरा से गिरफ्तार करते हुए राहत की सांस ली है। पुलिस के मुताबिक इनामी गैंगेस्टर यहां पर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए आया था, लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि जनपद पुलिस द्वारा फरार और इनामी अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर उनकी गिरफ्तारी कर रही है। इसी क्रम में झिंझाना पुलिस को भी एक महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई है। पुलिस ने करीब 10 वर्षों से फरार 25 हजार के इनामी अपराधी टीनू को गिरफ्तार किया है। जिसपर लूट, हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट जैसे कई मुकदमें दर्ज हैं।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *