भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष का विधायक के कैंप कार्यालय पर स्वागत




नवीन चौहान.
भारतीय जनता पार्टी हरिद्वार जनपद की महिला मोर्चा की नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अनामिका शर्मा का भव्य स्वागत नगर विधायक मदन कौशिक के कैंप कार्यालय पर किया गया। इस अवसर पर उपस्थित सभी बहनों ने जोरदार नारेबाजी की और नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अनामिका शर्मा का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं हरिद्वार नगर विधायक मदन कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी महिला सशक्तिकरण की दिशा में लगातार काम कर रही है। मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद महिला उत्थान एवं महिला कल्याण को लेकर जो काम किए गए हैं वह अपने आप में एक मिसाल है।

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, तीन तलाक, उज्जवला योजना जैसी योजनाओं ने भारत देश की महिलाओं के जीवन में एक ऐतिहासिक परिवर्तन करने का काम किया है जिसका श्रेय भारतीय जनता पार्टी और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी को जाता है। उन्होंने कहा कि अनामिका शर्मा के नेतृत्व में हरिद्वार (नया संगठनात्मक जिला) जिला आगे बढ़ेगा ऐसा मुझे विश्वास है।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष अनु कक्कड़ ने कहा कि हरिद्वार जनपद की महिलाएं बहुत सजग और सक्रिय रहकर काम करती हैं। महिला मोर्चा का उद्देश्य केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का है। अनामिका शर्मा के नेतृत्व में हरिद्वार जनपद का महिला मोर्चा बहुत सशक्त और मजबूत होकर उभरेगा ऐसा मुझे विश्वास है।

भाजपा की नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अनामिका शर्मा ने इस अवसर पर प्रदेश संगठन और जिला संगठन का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि जो जिम्मेदारी पार्टी नेतृत्व ने उनको सौंपी है उसके लिए वे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष सहित सभी जनप्रतिनिधियों का धन्यवाद ज्ञापित करती हैं और विश्वास दिलाती हैं कि जो जिम्मेदारी प्रदेश नेतृत्व में उनसे की है वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और पार्टी की रीति नीति को लगातार आगे बढ़ाने का काम करेंगी।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष विकास तिवारी, प्रीति गुप्ता, सोनिया अरोरा, रंजना चतुर्वेदी, शीतल पुंडीर, रूबी बेगम, जान्हवी कपूर, संगीता गिरी, सपना शर्मा, सुषमा चौहान, गोमती मिश्रा, संतोष सैनी, गीता कुशवाहा, मृदुला, सरोज जाखड़, अश्वनी चौहान, पूजा डोलिया, रीना कश्यप, मोनिका सैनी आदि महिलाएं उपस्थित रही।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *